Monday, May 6, 2024

हरमनप्रीत कौर फील्डरों को लताड़ लगाते हुए कही बड़ी बात

हरमनप्रीत कौर फील्डरों को लताड़ लगाते हुए कही बड़ी बात

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के 282/8 के सर्वश्रेष्ठ वनडे स्कोर के बावजूद मेहमान टीम ने 47वें ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया की सलामी बल्लेबाज फोबे लीचफील्ड (78) और एलिस पेरी (75) ने 148 रन की साझेदारी की। भारत की हार के बाद कप्तान हरमनप्रीत कौर ने फील्डरों पर जमकर लताड़ लगाई। उन्होंने कहा कि हमें आक्रमक फील्डिंग करनी होगी।

भारत की महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया से 6 विकेट की करारी हार के बाद फील्डिंग पर सवाल खड़े किए। साथ ही खिलाड़ियों से आक्रामक क्रिकेट खेलने को कहा। इस हार से भारतीय कप्तान निराश दिखीं।

के 282/8 के सर्वश्रेष्ठ वनडे स्कोर के बावजूद, मेहमान टीम ने 47वें ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया की सलामी बल्लेबाज फोबे लीचफील्ड (78) और एलिस पेरी (75) ने 148 रन की साझेदारी की।

हरमनप्रीत ने फील्डरों को लगाई लताड़

हरमनप्रीत ने मैच के बाद कहा, “हमने मैच जीतने योग्य स्कोर बना था, गेंदबाजों ने अपना काम किया, लेकिन फील्डिंग अच्छी नहीं रही। कुछ देर बाद ओस आ गई थी, लेकिन गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन मैं फील्डिंग से नाखुश थी, पूजा शानदार थी। हमें खुद का समर्थन करने और आक्रामक क्रिकेट खेलने की जरूरत है।”

एलिस हीली ने की टीम की तारीफ

वहीं, एलिस हीली ने कहा कि उनकी टीम के साथी समझ गए हैं कि भारत से कड़ी टक्कर मिलने वाली है। समय की मांग है कि हम अपना स्तर ऊपर उठाएं। भारत ने कुछ दिन पहले इसी मैदान पर ऑस्ट्रेलिया को एकमात्र टेस्ट में 8 विकेट से हराया था।

हीली ने कहा “हमें भारत ने टेस्ट में झटका दिया है, इसलिए हमें अपना स्तर ऊपर उठाना होगा। मैंने सोचा था कि 280 के आसपास का स्कोर बन सकता है, गेंदबाजी में बेहतर करने के बाद बल्लेबाजों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। हमने सकारात्मक शुरुआत की और जीत हासिल की। हमने कभी भी पकड़ ढीली नहीं होने दी जो सुखद रही।”

ऐसी रही भारतीय पारी

बात करें भारतीय पारी की तो इंडिया टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन जेमिमा रोड्रिग्स ने बनाए। जेमिमा ने 82 रन की पारी खेली। वहीं, ऑलराउंडर पूजा वस्त्राकर ने नाबाद 62 रन की तेज पारी खेली। यास्तिका भाटिया अपना अर्धशतक बनाने से चूक गईं और 49 रन बनाकर आउट हो गईं।

 

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page