Sunday, September 22, 2024

बीरेंद्र सिंह लिखकर दें ‘दुष्यंत उचाना से चुनाव नहीं लड़ेगा’, मैं उसे फ्रेम करवाकर 2024 चुनाव में उम्मीदवार बनकर उन्हें करूंगा भेंट – डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

  • मुद्दा कहीं का हो, उचाना के खटकड़ टोल पर कुछ लोग लगाते हैं धरना, उनके लिए टोल प्लाजा पर प्याऊ बनवाऊंगा – दुष्यंत चौटाला
  • उचाना, 26 जून, हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के एक बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी हैं। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वे उचाना से ही चुनाव लड़ेंगे, इस बात में कोई संशय नहीं है। पत्रकारों के सवालों के जवाब में डिप्टी सीएम ने कहा कि चौ बीरेंद्र सिंह को ये लिखकर देना चाहिए कि दुष्यंत चौटाला 2024 में उचाना से चुनाव नहीं लड़ेंगे, वे उनका लिखा हुआ फ्रेम करवा कर रख लेंगे और जिस दिन उचाना से चुनाव लड़ेंगे, उसके बाद उनको वह वापस देकर आएंगे। सोमवार को उपमुख्यमंत्री उचाना हलके के विभिन्न गांवों के दौरे पर थे और बीरेंद्र सिंह के उस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि वे लिखकर दे सकते हैं कि दुष्यंत चौटाला उचाना से चुनाव नहीं लड़ेंगे।
  • डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने सांसद बृजेंद्र सिंह के भी एक बयान के जवाब में कहा कि हमारा काम मेहनत करना है और हम किसी के बारे में भविष्यवाणी करने में यकीन नहीं रखते। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हमें तो आज से चार साल पहले ‘कुछ छोरों की पार्टी’ कहा जाता था और हमने मेहनत करके 16 प्रतिशत वोट लिए और आज हमारा टारगेट उसको दोगुना करना है।
  • उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने यह भी कहा कि उचाना हलके के हर कार्यकर्ता का घर उनका अपना घर है। उन्होंने उदाहरण देकर कहा कि आज के दिन कसूहन गांव में जहां खड़ा हूं, यहां स्वर्गीय दादा चतुर्भुज अत्री का घर हैं और उनका घर तो चौ देवीलाल का घर था। डिप्टी सीएम ने कहा कि आज वहां अगर वे जाना चाहेंगे तो उन्हें कोई नहीं रोक सकता है।
  • सोमवार को उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने उचाना कलां में कसूहन, कालता, भौंसला, रोजखेड़ा, पालवां, खरक बूरा, घसो खुर्द, घसो कलां, मखंड, भोंगरा, काकड़ोद, घोघड़िया में जनसंपर्क किया। इस दौरान ग्रामीणों द्वारा डिप्टी सीएम का जोरदार स्वागत किया गया और घरों की छतों पर दुष्यंत चौटाला को सुनने के लिए ग्रामीण खड़े नजर आए। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उचाना के 17 गांवों के लिए 49 करोड़ रुपए की लागत से पेयजल समस्या का स्थाई समाधान किया जाएगा। दुष्यंत ने कहा कि वे निरंतर प्रयासरत है कि भाखड़ा नहर का पानी क्षेत्रवासियों को दिलाया जाए।
  • एक अन्य विषय पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मेरी विधानसभा के अंदर खटकड़ टोल को किसान आंदोलन का मेन प्वाइंट बनाया गया। देश में चाहे कुछ हो जाए, कुछ लोगों द्वारा धरना खटकड़ टोल पर दिया जाता है। डिप्टी सीएम ने घोषणा की कि वे अपने कोष से पांच लाख रुपये भेजकर खटकड़ टोल पर चौधरी देवीलाल के नाम से ठंडे पानी का बड़ा प्याऊ लगवाएंगे ताकि जो लोग धरना देने खटकड़ टोल पर आएं वे प्यासे ना रहे।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights